बीजेपी नेता ने सामने लाई राहुल गांधी की हकीकत, बोले- वो सिखों को बांटने की कोशिश में जुटे

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने अपने बयान से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की हकीकत सामने लाकर रख दी है. अमेरिका में राहुल गांधी ने कहा था कि “भारत में लड़ाई इस बात को लेकर है कि क्या एक सिख को गुरुद्वारे में पगड़ी और कड़ा पहनने की अनुमति दी जाएगी.” इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने राहुल गाँधी पर आरोप लगाया कि वह सिखों को बाँटने की कोशिश कर रहे हैं और वह नंबर 1 टेररिस्ट हैं. उनकी इस बात से कांग्रेस पार्टी तिलमिला उठी है और वह रवनीत सिंह बिट्टू पर तरह-तरह के आरोप लगाने में जुट गई है.

गोला बंदूक बनाने वाले कर रहे राहुल की तारीफ : रवनीत सिंह बिट्टू

रवनीत सिंह ने कहा, “जो देश के सबसे बड़े वांटेड हैं, अलगाववादी, वो जो पहले बयान देते थे, आज वही बयान राहुल गाँधी ने दिया है. जो गोला, बंदूक बनाने में माहिर हैं उन्होंने राहुल गाँधी की बात को सराहा है. उनकी बात ही राहुल गाँधी ने कही है. आप देख लीजिए जो देश के दुश्मन हैं, जो हर टाइम मारने की कोशिश करते हैं, जहाजों, ट्रेनों, रोड को उड़ाने की कोशिश करते हैं, जब वो लोग राहुल गाँधी के समर्थन में आ गए तो आप अंदाजा लगा लीजिए. राहुल गाँधी देश का नंबर वन आतंकवादी है. अगर किसी पर इनाम रखना चाहिए तो वो राहुल गाँधी है.”

राहुल गांधी के भारतीय होने पर भी उठने लगे सवाल

केंद्रीय मंत्री ने आगे राहुल गाँधी के भारतीय होने पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा, “देखिए मेरी राय में राहुल गाँधी भारतीय नहीं हैं. उन्होंने अपना अधिकांश समय दुनिया से बाहर बिताया है. उनके दोस्त और परिवार वहीं हैं, इसलिए मुझे लगता है कि कहीं न कहीं वह अपने देश से इतना प्यार नहीं करते हैं क्योंकि वह चले जाते हैं. वे विदेश में रहते हैं और भारत के बारे में ऐसी नकारात्मक बातें कहते हैं.”

The Kalandar Post

Don't miss the Post!

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.

close
The Kalandar Post

Don't miss the Post!

We don’t spam! Read our privacy policy for more info.